My Favourites

All
noise-of-thoughts
heart-says

Recent Posts

पैगाम

पैगाम

तेरे खून से लिखे ये खत, ये आधी फटी तस्वीर जिसमे तुम नहीं हो, ये तेरी जलती चिता की आग। हमारे प्यार का पूर्ण विराम नही, हमेशा के लिए विदाई का पैगाम नही, बेवफा तुम भी नहीं और बेवफा मैं भी नहीं। इंतजार है अब कि कयामत हो, और फिर से तेरे पहलू की गर्माहट…

Read More
तुम फिर मिलोगे

तुम फिर मिलोगे

सोचा था कि खुद को मिटा कर भी तुझे रुसवा न होने देंगे। लेकिन ये पता ना था कि इसके लिए जीना होगा तेरे बिना।। आखिर तेरी यादों के मनके पिरो रखे हैं सांसों की माला में। और एक उम्मीद कि कभी तो तुम फिर मिलोगे जिंदगी की राहों में।।

Read More
एहसास

एहसास

बुतों के इस शहर में चेहरे इतनी तरह के। तेरे चेहरे से ज्यादा खूबसूरत कोई नही।। ज़िंदगी के इस मेले में आवाज़ इतनी तरह की। तेरी आवाज़ से ज्यादा सुरीली कोई नही।। रात दिन के फेरे में एहसास होते हैं इतनी तरह के। तेरे पास होने से ज्यादा प्यारा एहसास कोई नही।।

Read More
कुछ नहीं

कुछ नहीं

खामोशी से जी रहा हूं जिंदगी। कि इसमें तेरी यादों के सिवा अब कुछ नहीं।। ये नज़रे झुकी रहती हैं हमेशा। कि इनमें तेरे अक्स के सिवा कुछ नहीं।। इन लबों से नहीं निकलता कुछ भी। कि इन पर तेरे नाम के सिवा कुछ नहीं।।

Read More
कोई वजह नहीं

कोई वजह नहीं

सर्दी की इन रातों में पहले तुम थी, अब तुम्हारी यादें हैं। वरना मेरे पास मय से बेवफाई की और कोई वजह नहीं।। हर रात ओढ़ के सो जाता हूं तेरी यादों की गर्माहट को। वरना मेरे पास आसमां से दूरी की और कोई वजह नहीं।। तन्हा इस जहां में पहले तुम थी,अब तुम्हारी यादें…

Read More
नाता

नाता

जब से तेरी यादों की गर्मी में खोने लगा हुं। नींद से नाता तोड दिया।। जब से तेरी यादों में डूबने लगा हुं। पैमाने से नाता तोड दिया।।

Read More
यादें

यादें

हौंसला तेरी यादों का। सहारा तेरी यादों का।। इंतजार तेरी यादों का। वादा तेरी यादों का।। धूप तेरी यादों की। छाँव तेरी यादों की।। यादें ही यादें हैं अब तो। तेरी यादों के बिना वजुद क्या मेरा।।

Read More
सावन

सावन

लगी जो आज सावन की झड़ी है। मेरे आंसुओं की हंसी निकली है।। खुल के बहने दो मेरी आँखो को। इसके पानी का रंग सावन से जुदा नहीं।।

Read More
पिया

पिया

पिया के दर्श की आस में बैचेन ये नयन। इन नैनों में बसी तस्वीर तुम्हारी।। पिया से मिलन की आस में बैचेन ये दिल। इस दिल में बसी हर धड़कन तुम्हारी।। पिया से गुफ्तगू की आस में बैचेन ये लब। इन लबों पर सरसराता हर लफ़्ज़ तुम्हारा।। पिया रे पिया, ओ मेरे पिया। मैं भी…

Read More
गुनाहों की सजा

गुनाहों की सजा

वफा करने का गुनाह किया था मैने। तुझे खुदा मानने का गुनाह किया था मैंने।। ना मोहब्बत मिली, ना नफरत मिली। दामन मेरा खाली रहा, मेरे गुनाहों की सजा ऐसी मिली।।

Read More